टाटा ग्रुप का एक शेयर गिरा सबसे निचे, जानिए स्टॉक

टाटा समूह के शेयर ने इस साल अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है क्योंकि यह शेयर कई दिनों से गिर रहा है, साथ ही इस साल इस शेयर में निवेशकों को खासा नुकसान हुआ है. टाटा टेलीसर्विसेज लिमिटेड इस हिस्सेदारी का मालिक है जिनका स्टॉक इस साल अब तक 53 फीसदी तक गिर चुका है साथ ही पिछले एक महीने में इसमें 16.1% की कमी आई है और फिलहाल 102 रुपये पर ट्रेड कर रहा है

289 रुपये से टूटकर ₹102 पर आया शेयर : टाटा टेलीसर्विसेज लिमिटेड के शेयर की कीमत इस साल अब तक 289 रुपये से घटकर 102 हो गई है, यानी इस शेयर की कीमत करीब 53 फीसदी गिर चुकी है और 11 जनवरी को शेयर 290 रुपये पर कारोबार कर रहा था

Tata Group Share Fell Down

अब इसकी कीमत 103.73 रुपये है. नतीजतन, यह राशि घटकर 35,000 रुपये हो जाती अगर किसी निवेशक ने इस साल जनवरी में इसमें 1 लाख रुपये लगाए होते। 11 जनवरी को टाटा टेलीसर्विसेज लिमिटेड स्टॉक की कीमत अपने 52 सप्ताह के उच्च स्तर 291.05 रुपये को छू गई, वहीं इसकी 52 हफ्ते की कम कीमत 38 रुपये है।

टाटा टेलीसर्विसेज लिमिटेड का कारोबार : टाटा टेलीसर्विसेज लिमिटेड एक सहायक कंपनी है जिसे TTML कहा जाता है, साथ ही टाटा टेलीसर्विसेज लिमिटेड अपने उद्योग में बाजार पर हावी है जो वॉइस, डेटा सर्विसेज प्रदान करता है. कंपनी के ग्राहकों की सूची में कई जाने-माने नाम शामिल हैं जहां बाजार विश्लेषकों का दावा है कि निगम ने पिछले महीने व्यवसायों के लिए एक स्मार्ट इंटरनेट-आधारित समाधान लॉन्च किया.

कंपनियां त्वरित इंटरनेट और उन्नत नियंत्रण के साथ क्लाउड-आधारित सुरक्षा सेवाएं खरीद रही हैं, और इसे एक शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. टाटा टेलीसर्विसेज लिमिटेड क्लाउड-आधारित सुरक्षा, जो डेटा की सुरक्षा करेगी जो इसकी सबसे उल्लेखनीय विशेषता है. यह लीज लाइन उन व्यवसायों के लिए बहुत मददगार होगी जो डिजिटल रूप से काम करते हैं और साथ ही यह साइबर धोखाधड़ी के सभी रूपों के खिलाफ अंतर्निहित सुरक्षा प्रदान करता है और हाई स्पीड इंटरनेट एक्सेस प्रदान करता है.

यह भी पढ़े –

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *