Diwali से पहले ही इस शेयर ने दिया दुगुना रिटर्न, निवेशक हुए मालामाल

शेयर बाजार में ऐसे बहुत से ज्यादा प्रॉफिट देने वाले स्टॉक है जो अपने निवेशकों को निराश नहीं करते हैं. कुछ ऐसे भी स्टॉक हैं जो दिवाली आने से पहले ही काफी ज्यादा रिटर्न दे रहे हैं जिसके बारे में हम बात करने वाले हैं इस आर्टिकल में.

जैसा कि मैंने बताया कि शेयर मार्केट ऐसी दुनिया है जहां प्रॉफिट की कमी नहीं है बशर्ते आपको तरीके पता होनी चाहिए कि कहां और कैसे निवेश करना है. हाल ही के दिनों में कुछ ऐसे शेयर है जो लगातार पुलिस और निवेशकों को मालामाल कर रहे हैं वह भी दिवाली से पहले ही. एक ऐसा ही स्टॉक है जो इस महीने में निवेशकों द्वारा निवेश किए गए पैसों को दोगुना कर दिया जिससे निवेशकों में खुशी की लहर है.

this share gave double return

इस शेयर का नाम है ‘TRF Limited’. जी हां, आपने सही सुना है, इसी शेयर ने निवेशकों को मालामाल कर दिया है और दिवाली का शगुन दिवाली के आने से पहले ही दे दिया है जो टाटा समूह की कंपनियों का हिस्सा है और इसमें सात व्यावसायिक क्षेत्रों में 90 से अधिक enterprises शामिल हैं, जिनका संचालन 40 देशों में होता है.

TRF का रिटर्न रेट : TRF के शेयर ने नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर 19 अगस्त 2022 को 152.49 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी थी, जिसके बाद और भी बहुत से निवेशकों ने इसपर दांव लगाया और देखते ही देखते इसने 16 सितंबर 2022 को लगभग 294.89 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी थी. मतलब इसने कुछ ही दिनों में दोगुना प्रॉफिट दिया और शेयरधारकों को तगड़ा प्रॉफिट दिया. रिटर्न की बात करें तो इसने बीते एक महीने में ही 95% तक का रिटर्न दिया है.

TRF शेयर के पिछले 2 हफ्ते के प्राइस गैप की बात करें तो, इसने पिछले 52 वीक में लगभग 294.91 रुपये हाई बनाया जबकि 52 वीक में करीब 106.9 रुपये लो बनाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, टीआरएफ में लगभग 75 प्रतिशत ऑर्डर बुक टाटा स्टील के हाथ में है और साथ ही साथ TRF की आर्थिक रूप से सहायता टाटा स्टील करती है.

यह भी पढ़े –

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट और लोस के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *