लॉन्च होने जा रही है, RATAN TATA की सुपर UPI app, जो देगी अन्य UPI app’s को तगड़ा टक्कर

TATA Group 2022

रतन टाटा के इस कंपनी टाटा ग्रुप्स ने बिजनेस और स्टॉक मार्केट ही नहीं बल्कि सारी इंडस्ट्रीज में तहलका मचा कर रख दिया है, और ये अनुमान लगाया जा रहा है, की 2022 में ये कंपनी दुनिया की सर्व-श्रेष्ठ कम्पनियों में से एक बन कर सामने आयेगी। और इस साल की शुरुआत में ही टाटा ग्रुप्स ने धमाके दार शुरुआत कर दी है।

क्योंकि इसी साल टाटा ग्रुप्स ने IPL की स्पॉन्सरशिप ले ली है, जो कि इस कंपनी को बहुत मजबूती प्रदान करेगी, और इसके साथ ही साथ कई भविष्य में लाभ पंहुचाने वाली नई कंपनियों में निवेश भी करता जा रहा है, और आपको ये जानकर और हैरानी होगी, की इसी साल हो सकता है IPL के दौरान ही टाटा ग्रुप्स अपना UPI Application लांच करे, जो की सभी प्रचलित UPI app’s को सीधा टक्कर देने वाली है। और यांहा तक यह भी कहा जा रहा है, की साल 2022 टाटा ग्रुप्स के ही नाम होने वाला है।

share market news

रतन टाटा की UPI App

टाटा ग्रुप्स ने यह घोंसड़ा कर दी है, की जल्दी ही हमे टाटा ग्रुप्स की ये शनदार UPI Application देखने को मिलेगी, जैसा की रतन टाटा ने IPL की स्पॉन्सरशिप ले ली है, तो अनुमान यह लगाया जा सकता है, की इस App को IPL 2022 के दौरान ही लॉन्च किया जाए, और IPL की स्पॉन्सरशिप होने के कारण टाटा ग्रुप्स इस App के विज्ञापन में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली है। और यही एक कारण बनेगा इस UPI app की सफलता का

यह भी पढ़े – Ratan Tata ने किया इस कंपनी में Invest, 2026 तक दे सकती है तगड़ा रिटर्न

इस UPI App का नाम है- TATA NEU (टाटा न्यू) इस app में यूजर्स को UPI लेनदेन संबंधित सेवाओं के साथ- साथ टाटा डिजिटल के सभी App’s जैसे – बिगबास्केट (Bigbasket), 1एमजी (1mg), क्रोमा (Croma), टाटा क्लिक (Tata CLiQ) और टाटा ग्रुप्स की फ्लाइट बुकिंग की सुविधा इसी मात्र एक App में देखने को मिलेंगी। और इसी कारण से ये App जल्द ही पेटीएम (Paytm), फोन पे (Phone Pay), गूगल पे (Google Pay) और भारत पे (Bharat Pay) जैसी बड़ी कंपनियों के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। Tata Group’s का ये नया UPI App डिजिटल दुनिया में नई क्रांति लेकर आने वाला है

यह भी पढ़े – जानिये ऐसे स्टॉक जिनकी कीमत 2X, 3X, 4X, 10X तक भी पहुंची ! क्या आपने इन स्टॉक में निवेश किया है !

TATA NEU (टाटा न्यू)

TATA NEU (टाटा नीयू) इस सदी का एक सुपर aap है जो एक साथ अपने कई सुविधाओं के साथ आता है। टाटा ग्रुप का यह सुपर App 7 अप्रैल को लॉन्च किए जाने की संभावना है, अभी तक इस App को टाटा ग्रुप्स के कर्मचारियों के लिए ही प्रतिबंधित किया गया था, पर अब कुछ ही दिनों में इसे सार्वजनिक कर दिया जाएगा। App में खर्च करने के लिए कंपनी अपने उपभिगताओ को Neu Coin से पुरस्कृत करेगी, जिसे आप उस app दी गई सुविधाओं का उपयोग करने के बाद उपहार के रूप में प्राप्त कर सकेंगे। सिर्फ इस 1 App से आप कई सेवाओं का आनंद उठा सकेंगे।

यह भी पढ़े – जानिए कैसे आप स्टॉक मार्केट में इस स्टॉक में इन्वेस्ट करके पा सकते है जिंदगी भर के लिए फ्री पेट्रोल

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.